मीडिया हाउस ब्यूरो

हरिद्वार। भानियावाला तिराहे पर वरना गाड़ी के गलत ओवरटेक से चार गा​ड़ियां आपस में टकरा गयी। इसमें ऋषिकेश निवासी पीयूष की मौत हो गयी तथा तीन लोग घायल हो गये। हादसे को अंजाम देने वाले वरना गाड़ी में सवार लोग वहां से भाग निकले। पुलिस ने घायलों को जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया है।

तेज गति से आ रहे वरना कार सवार ने भानियावाला तिराहे पर गलत तरीके से ओवरटेक करने की कोशिश की। इस कोशिश में वहां से गुजर रही चार कारें आपस मेें ही टकरा गयी। डोइवाला थानाध्यक्ष ने बताया कि UK 07 BG 6901 नंबर की वरना कार पर उप्र सरकार लिखा हुआ था। टक्कर में स्विफ्ट कार सवार ऋषिकेश निवासी पीयूष की मौत हो गयी। 45 साल के पीयूष देहरादून से ऋषिकेश जा रहे ​थे। टक्कर के बाद तीन लोगों को घायलावस्था में जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाग निकले वरना कार सवार
थाना डोइवाला के पुलिस कर्मियों ने बताया कि जिस वरना कार की गलती से ये हादसा हुआ, उसमें सवार तीन लोग वहां से भाग निकले। संभवत: उनको भी चोटें आयी हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वरना कार ड्राइवर यदि गलत और तेज गति न रखता तो यह हादसा नहीं होता। पुलिस को यह जांच भी करनी चाहिए कि आखिर इस गाड़ी की तेज गति का क्या कारण था। और दुर्घटना होने के बाद उसमें सवार लोग भाग क्यों निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here