मीडिया हाउस ब्यूरो

हरिद्वार। जीएसटी लागू होने के बाद एक देश एक कर तो हो गया लेकिन इसकी फौरी जटिलताओं को लेकर जनसामान्य में अभी भी संशय बरकरार है। इसके लिए एकाउंट साफ्टवेयर बनाने वाली टैली कंपनी ने अधिवक्ताओं और कर सलाहाकारों को कंपनी के नये जीएसटी सोल्यूशन साफ्टवेयर की जानकारी से रूबरू कराया।

कंपनी के रिजनल सेल्स मैनेजर बलवंत सिंह चौहान ने बताया कि टेली सॉफ्टवेयर देश का सबसे बड़ा एकाउंट सोल्यूशन तैयार करने वाला सॉफ्टवेयर है। इसमें अभी तक जीएसटी में हुए फेरबदल यानि नये अपडेट के साथ इसे मार्केट में लांच किया गया है। जीएसटी रिटर्न्स, कर प्रतिशत व आॅनलाइन पंजीकरण के साथ इसका अधिवक्ताओं और कर सलाहाकारों के मध्य प्रदर्शन किया गया। उपस्थित लोगों ने जीएसटी के इस नये टेली सॉफ्टवेयर को खूब सराहा।

vikash sharma, balwant singh chouhan and ashish kumar jha in tally workshop at haridwar /mediahouse.news

टेली की ओर से सनरे सिस्टम एंड टेक्नोलॉजी व इसके बिजनेस मैनेजर व थ्री स्टार पार्टनर आशीष कुमार झा ने बताया​ कि यह कार्यक्रम लोगों को जागरूक बनाने और भ्रम की स्थिति को दूर करने के लिए होटल ली ग्रैंड में किया गया। सेमिनार में अधिवक्ता संदीप गुप्ता, सोहनसिंह पंवार, नंद किशोर काला, सविता रावत, एनपी गर्ग, प्रियंक क़वात्रा, विश्वास जैन, मनोज कुमार चौहान, एकता अग्रवाल, प्रवीण कुमार चौहान आदि ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here